Home UK Politics टोरी पीयर ने वेल्श नेता के सेनेड पोल को समाप्त करने की...

टोरी पीयर ने वेल्श नेता के सेनेड पोल को समाप्त करने की आलोचना की

0
वेल्श कंजर्वेटिव के पीए मीडिया नेता एंड्रयू आरटी डेविस सेनेड के बाहरपीए मीडिया

वेल्श कंजर्वेटिव के सेनेड नेता एंड्रयू आरटी डेविस

वेल्श कंजर्वेटिव के सेनेड नेता को वेल्श संसद को समाप्त करने पर बहस करने के “अंधे रास्ते” पर जाने के खिलाफ चेतावनी दी गई है।

एंड्रयू आर.टी. डेविस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि उन्होंने वेल ऑफ ग्लैमरगन कृषि शो में यह मुद्दा उठाया था, क्योंकि वह “लोगों के विचार जानने के इच्छुक थे।”

लेकिन टोरी पीयर निक बॉर्न, वेल्स में पार्टी के पूर्व नेता और तत्कालीन सदस्य वेल्श असेंबलीउन्होंने कहा कि “विकेन्द्रित राजनीति के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें हैं।”

हालांकि सेनेड को समाप्त करना कंजर्वेटिवों की नीति नहीं है, फिर भी श्री डेविस ने कहा कि वह लोगों के विचार जानने के लिए उत्सुक हैं।

लॉर्ड बॉर्न ने बीबीसी रेडियो वेल्स पर कहा, “25 वर्ष पहले जब मतदान हुआ था, तब हमने तय किया था कि सही दृष्टिकोण यह है कि विधानसभा, जो अब सेनेड है, को वेल्स के लोगों की भलाई के लिए काम करने दिया जाए।” रविवार अनुपूरक कार्यक्रम.

“स्थिति अभी भी यही है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि हम इस अंधी गली में क्यों जा रहे हैं।

“मुझे तो यह बात कुछ खास समझ में नहीं आती।”

इस सप्ताह के आरंभ में श्री डेविस ने कहा था कि एक फ़ोटो साझा किया एक्स फ्रॉम द वेल ऑफ ग्लैमरगन शो में दिखाया गया कि किस प्रकार लोगों से दो बाल्टियों में से किसी एक में गेंद डालने के लिए कहा जा रहा था, ताकि यह पता चल सके कि वे सेनेड को समाप्त करना चाहते हैं या नहीं, जिसके बारे में उन्होंने स्वीकार किया कि यह एक “अवैज्ञानिक सर्वेक्षण” था।

अनुमति दें ट्विटर सामग्री?

इस लेख में सामग्री उपलब्ध कराई गई है ट्विटरहम कुछ भी लोड करने से पहले आपकी अनुमति मांगते हैं, क्योंकि वे कुकीज़ और अन्य तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं। आप पढ़ना चाह सकते हैं और स्वीकार करने से पहले। इस सामग्री को देखने के लिए चुनें 'स्वीकार करें और जारी रखें'.

एक्स पर आलोचना का जवाब देते हुए श्री डेविस ने कहा: “हम लोगों के विचार जानने के लिए उत्सुक हैं। यह जानना महत्वपूर्ण है कि लोग क्या सोचते हैं।”

लॉर्ड बॉर्न ने यह भी सवाल उठाया कि श्री डेविस ने गैर-लाभकारी संगठनों की उपलब्धता का मुद्दा क्यों उठाया था? हलाल वेल्श स्कूलों में भोजन की समस्या, जिसके कारण वेल्श टोरी नेता पर इसमें शामिल होने का आरोप लगाया गया “इस्लामोफोबिक नस्लभेद” मुस्लिम काउंसिल ऑफ वेल्स द्वारा।

लॉर्ड बॉर्न ने कहा: “हमें यह स्पष्ट करना होगा कि हम एक राष्ट्र पार्टी हैं।”

जवाब में श्री डेविस ने कहा: “वेल्श कंजर्वेटिव मुस्लिम विरोधी घृणा सहित सभी प्रकार के नस्लवाद के खिलाफ खड़े हैं।

“स्कूलों में गैर-हलाल मांस की उपलब्धता के बारे में वेल्स भर से मुझे शिकायतें मिली हैं।

उन्होंने कहा, “ये वैध प्रश्न हैं और मैं इन्हें आगे बढ़ाने के लिए कोई खेद नहीं प्रकट करता हूं।”

“इन चर्चाओं को संतुलित तरीके से करना महत्वपूर्ण है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे।”

लॉर्ड बॉर्न ने वेल्श संसद के अवकाश पर होने के बावजूद सेनेड के कंजर्वेटिव सदस्यों (एमएस) से “एक राष्ट्र” के रुख पर चर्चा करने के लिए एक सामूहिक बैठक आयोजित करने का आह्वान किया।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी का “ध्यान इस बात पर होना चाहिए कि हम वेल्स के लोगों के लिए चीजों को कैसे बेहतर बना सकते हैं।” रूढ़िवादी वेल्स में आम चुनाव में हार और के साथ सुधार पार्टी की नजर सेनेड चुनावों पर 2026 में.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सुधारों के बारे में बात करना बहुत बड़ा खतरा है।”

“हमारे पास है यूकेआईपी इससे पहले भी वे सेनेड में प्रतिनिधित्व कर चुके थे, लेकिन फिर यह समाप्त हो गया।

“अब जब वेस्टमिंस्टर में उनके पास निर्वाचित राजनेता आ गए हैं, तो रिफॉर्म को जो प्रचार मिलने जा रहा है, उससे यह पता चल सकता है कि वे कितने असफल हैं।

“हम वह पार्टी नहीं हैं।

“हम एक उदारवादी दक्षिणपंथी पार्टी हैं, और वेल्स में राजनीति के प्रति हमारे दृष्टिकोण में यह झलकना चाहिए।”

Exit mobile version